ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर:  कलेक्टर ने पीएचसी घाघरा एवं उपस्वास्थ्य केन्द्र सुरजुला का किया निरीक्षण
केन्द्रो में एंटीवेनम सहित कोरोना जांच के लिए एंटीजन किट की पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रखने के दिए निर्देश
No description available.

जशपुर: कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने विगत दिवस मनोरा विकासखंड के ग्राम सुरजुला के उपस्वास्थ्य केन्द्र एवं घाघरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण कर स्वास्थ्य व्यवस्था एवं मरीजों को दी जाने वाली सुविधाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री के.एस.मंडावी, जनपद सीईओ मनोरा श्री अनिल कुमार तिवारी, सीएमएचओ श्री पी.सुथार सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।  
No description available.
 
कलेक्टर श्री कावरे ने सुरजुला के उपस्वास्थ्य केन्द्र के निरीक्षण कर भवन परिसर की साफ-सफाई साथ भवन का मरम्मत कराने के निर्देश दिए और सघन कोराना जांच के बारे में जानकारी ली।
 
इस दौरान श्री कावरे ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र घाघरा का भी निरीक्षण किया। केन्द्र में उपस्थिति पंजी, भंडार कक्ष, प्रसव कक्ष का अवलोकन किया। उन्होने वैधता समाप्त होने वाले दवाईयों को पृथक करने के लिए कहा गया। कलेक्टर ने लोगों की सुविधा के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में एंटीवेनम, एंटीरैबिज, कोविड-19 टेस्ट के लिए पीपीई एवं एंटीजन किट सहित अन्य आवश्यक दवाईयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्हांेने केन्द्र में आने वाले सर्दी-बुखार के संक्रमित लोगों का आवश्यक रूप से कोरोना जांच करने के लिए कहा गया है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook