ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर : कलेक्टर  की अध्यक्षता में जंगलबाजार एवं मयाली नेचर कैम्प के संचालन के लिए निविदाकर्ताओ ने प्रस्तूत किया अपना प्रेजेंटेंशन

 जशपुर : कलेक्टर श्री महादेव कावरे की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रोट कार्यालय के सभाकक्ष में जंगल बाजार एवं मयाली पर्यटन स्थल के संचालन के लिए निविदाकर्ताओं द्वारा प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर वनमंडलाधिकारी श्री  कृष्ण जाधव, उपवनमण्डलाधिकारी श्री एस. के. गुप्ता, अपर कलेक्टर श्री आई. एल. ठाकुर सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि जंगलबाजार जशपुर के लिए 4 एवं मयाली पर्यटन स्थल के संचालन के लिए कुल 3 निविदाकर्ताओ द्वारा निविदा जमा किया है। जिसमें जंगल बाजार के लिए प्रगति इंटरप्राइजेज के दीपक गुप्ता, क्वालिटी फेब्रिकेशन उद्योग के श्री हिमांशु, श्री ओमप्रकाश दुबे एवं श्री शंभुनाथ दुबे ने निविदा जमा किया है।

इसी प्रकार मयाली पर्यटन कैम्प के लिए क्वालिटी फेब्रिकेशन उद्योग जशपुर के लिये 3 श्री हिमांशु, श्री ओमप्रकाश दुबे एवं श्री शंभुनाथ दुबे ने निविदा जमा किया है। बैठक में सभी निविदाकर्ताओ ने जंगलबाजार एवं मयाली नेचर कैम्प में सुदूर आदिवासी क्षेत्र में छत्तीसगढ़ के पारंपरिक व्यंजन की व्यवस्था कर पूरे देश मे पहचान दिलाने की अपनी अपनी योजनाओ की प्रस्तुति दी।

सभी ने संचालन स्थल पर कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपनाये जाने वाले आवश्यक उपाय, गाइडलाईन, स्थल की साफ-सफाई इंटीरियर डिजाइन, पार्किग की सुविधा सहित अन्य सुविधाओं के संबंध में अपनी योजनाएं व्यक्त की। श्री कावरे ने कहा कि आगामी कुछ दिनों में निविदा खुलने के पश्चात न्यूनतम दर वाले निविदाकर्ता का चयन किया जाएगा एवं उन्हें जंगलबाजार संचालन कार्य दिया जाएगा।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook