ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर : विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा और बिरहोर  के 67 युवाओं को अतिथि शिक्षकों के रूप में पढ़ाने के लिए दिया गया नियुक्ति पत्र
विधायक और कलेक्टर ने सभी युवाओं को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं प्रदान करते हुए सौंपा नियुक्ति पत्र

जशपुर : आज बगीचा विकास खंड के पडरापाठ में जिला प्रशासन और आदिम जाति विकास विभाग द्वारा खनिज न्याय निधि मद से विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा और बिरहोर  67 युवाओं को विभिन्न स्कूलों में शिक्षकों के रूप में पढ़ाने के लिए अतिथि शिक्षकों के रूप में नियुक्त पत्र दिया गया।

जशपुर विधायक श्री विनय भगत और कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने युवाओं को अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान किया। श्री कावरे ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछड़ी जनजाति के 10 युवाओं को अतिथि शिक्षक के रूप में प्राथमिक शालाओं में एवं 57 युवाओं को अतिथि सहायक शिक्षक के रूप में पूर्व माध्यमिक एवं माध्यमिक शालाओं में नियुक्ति दी गई है।

युवाओं ने जिला प्रशासन के इस कार्य के लिए अपना आभार प्रकट करते हुए अतिथियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नियुक्ति पत्र पाकर बहुत अच्छा लग रहा है। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री के एस मंडावी, एसडीएम बगीचा श्री रोहित व्यास, डिप्टी कलेक्टर आकांक्षा त्रिपाठी, जनपद सीईओ बगीचा श्री विनोद सिंह सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook