ब्रेकिंग न्यूज़

सूरजपुर : रामानुजनगर के ग्राम-परषुरामपुर,सोरीपारा को कंटेनमेंट जोन किया गया घोषित

TNIS- सुभाष गुप्ता  


राजस्व निरीक्षक श्री मोईनुद्दीन खान को नोडल अधिकारी किया गया नियुक्त

सूरजपुर : संयुक्त कलेक्टर श्री षिव बनर्जी सूरजपुर से प्राप्त जानकारी अनुसार तहसील़ रामानुजनगर के ग्राम-परषुरामपुर (सोरीपारा) में एक व्यक्ति 12 अगस्त 2020 को कोविड-19 के धनात्मक मरीज पाये जाने के फलस्वरूप संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु तहसील़ रामानुजनगर के ग्राम-रामानुजनगर में मरीज के घर के चारों तरफ के क्षेत्र को पूर्ण रूप से कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया हैं। जिसमें मरीज के घर के उत्तर दिषा में कृष्ण सिंह एवं फुलसाय का मकान तक, दक्षिण दिषा में राजेन्द्र प्रसाद के मकान एवं खेत-खार तक, पूर्व दिषा में कुषल सिंह के मकान एवं खेत-खार तक, पष्चिम में खेत-खार तक के क्षेत्र को शामिल किया गया हैं।
 
उक्त कन्टेंनमेंट जोन के लिए श्री मोईनुद्दीन खान, राजस्व निरीक्षक, पटना को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया हैं। श्री मोईनुद्दीन खान, अपने मार्गदर्षन में कंटेन्टमेंट सेंटर की निगरानी हेतु 24 घंटे सातांे दिन राजस्व विभाग, पुलिस विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से समन्वय स्थापित कर शासन द्वारा निर्धारित एस.ओ.पी. का पालन कराना सुनिश्चित करेंगे। 
 
उक्त कन्टेन्मेंट सेंटर में फिजिकल एवं सोशल डिस्टेंसिग तथा मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा। श्री मोईनुद्दीन खान, के मार्गदर्षन में षिफ्टवाईज कार्य करने के लिए सहायक के रूप में श्री अनिरूद्ध साय पैकरा, सहा0 षिक्षक, श्री षिवनारायण सिंह, सहा0 षिक्षक, श्री धनसाय सांडिल्य, सहा0 षिक्षक को नियुक्त किया गया हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook