ब्रेकिंग न्यूज़

सूरजपुर : रामानुजनगर के ग्राम-रामानुजनगर को कंटेनमेंट जोन किया गया घोषित
TNIS- सुभाष गुप्ता 

विकासखण्ड षिक्षा अधिकारी श्री राजाराम सिंह को नोडल अधिकारी किया गया नियुक्त

सूरजपुर : संयुक्त कलेक्टर श्री षिव बनर्जी सूरजपुर से प्राप्त जानकारी अनुसार तहसील़ रामानुजनगर के ग्राम-रामानुजनगर में तीन व्यक्ति 12 अगस्त 2020 को कोविड-19 के धनात्मक मरीज पाये जाने के फलस्वरूप संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु तहसील़ रामानुजनगर के ग्राम-रामानुजनगर में मरीज के घर के चारों तरफ के क्षेत्र को पूर्ण रूप से कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया हैं। जिसमें मरीज के घर के उत्तर दिषा में चाँदनी चैक का रोड तक, दक्षिण दिषा में अंजनी के मकान तक, पूर्व दिषा में आषीष जायसवाल के दुकान तक, पष्चिम में शैलेष्वर सिंह तक के क्षेत्र को शामिल किया गया हैं।
 
उक्त कन्टेंनमेंट जोन के लिए श्री राजाराम सिंह, विकासखण्ड षिक्षा अधिकारी, रामानुजनगर को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया हैं। श्री राजाराम सिंह, अपने मार्गदर्षन में कंटेन्टमेंट सेंटर की निगरानी हेतु 24 घंटे सातांे दिन राजस्व विभाग, पुलिस विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से समन्वय स्थापित कर शासन द्वारा निर्धारित एस.ओ.पी. का पालन कराना सुनिश्चित करेंगे। 
 
उक्त कन्टेन्मेंट सेंटर में फिजिकल एवं सोशल डिस्टेंसिग तथा मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा। श्री राजाराम सिंह, के मार्गदर्षन में षिफ्टवाईज कार्य करने के लिए सहायक के रूप में श्री मनोज कुमार प्रजापति, षिक्षक, श्री राजेष कुमार देवांगन, सहा.षिक्षक, श्री बृजभूषण साहू, षिक्षक को नियुक्त किया गया हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook