ब्रेकिंग न्यूज़

सूरजपुर :  बिना मास्क पहने नगर के सड़कों में घूमने फिरने, दुकानों में अनावश्यक तरीके से भीड़ व कोरोना के नियमों का उल्लंघन पर की गई कार्यवाही

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा -हासिम खान 

 
मास्क लगाने एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने दी समझाईश

सूरजपुर : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन शासन के निर्देशानुसार कोरोना की गाइडलाइन का पालन कराने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक स्थलों, दुकानों एवं हाट बाजारों पर प्रशासन, पुलिस अमला, स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा नागरिकों को निरंतर कोरोना के गाइडलाइन का पालन करने हेतु आग्रह कर रही है जिससे कोरोना के संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके।
 
इसी कड़ी में नगर पालिका परिषद सूरजपुर में सीएमओ की अगुवाई में सड़कों एवं विभिन्न दुकानों में निरीक्षण किया गया जहां सड़कों में बिना मास्क पहने घूमने, फिरने वालों पर तथा दुकानों में अनावश्यक तरीके से भीड़ दिखाई देने पर समझाइश दी गई तथा नियमों के उल्लंघन करने पाए जाने पर विभिन्न दुकानों से 1900 रुपये की चलानी कार्यवाही की गई है। नगर पालिका परिषद कि सीएमओ सुश्री ज्योत्सना टोप्पो ने बताया कि बेवजह बिना मास्क पहने घूमने फिरने वालों, दुकान में अनावश्यक भीड़ लगाने वालों एवं कोरोना के गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर निरंतर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने निरंतर कोरोना गाईडलाइन का पालन करने आग्रह की है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook