ब्रेकिंग न्यूज़

 सूरजपुर : कलेक्टर ने हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर झांसी का औचक निरीक्षण किया

 सुभाष गुप्ता द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा


आरएमए, आरएचओ अनुपस्थित पाए जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी
सीएमएचओ को दिए निर्देश

सूरजपुर : कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर झांसी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान श्रीमती संध्या जायसवाल आरएमए एवं बालेश्वर मिश्रा आरएचओ अनुपस्थित पाये गए। कलेक्टर ने अनुपस्थित एवं कार्य में लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस व एक दिन की वेतन रोकने सीएमएचओ को निर्देश दिए।
 
No description available.
 
कलेक्टर ने किया स्कूल का निरीक्षण-  

  निरीक्षण कड़ी मे कलेक्टर ने शास. प्राथमिक शाला व माध्यमिक शाला झांसी का निरीक्षण किया तथा बच्चों के बीच पहुंचकर हालचाल जाना व अच्छे से पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। कलेक्टर ने शिक्षकों एवं छात्रों की उपस्थिति की जानकारी ली तथा कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए।
 
No description available.

उन्होंने प्रधानपाठक कक्ष, स्टाफ कक्ष, स्टोर कक्ष, माध्यन्ह भोजन किचन शेड का निरीक्षण किया तथा पुस्तक वितरण की जानकारी लेकर शेष बचे छात्रों को पुस्तक वितरण करने के निर्देश दिए।
No description available.
 
कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान चल रहे कक्षाओं का भी निरीक्षण किया तथा सभी बच्चों को मास्क, सेनेटाइजर एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने कहा। उन्होंने स्कूल परिसर को साफ सफाई रखने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने प्राथमिक शाला पहुंच कर बच्चों से पढ़ाई के सम्बंध में रूबरू हुए एवं  बच्चों से पहाड़ा पूछा, बच्चों ने पहाड़ा सुनाया। कलेक्टर ने सभी बच्चों को अच्छे से पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया।
 
उन्होंने शिक्षकों से कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बच्चों को मास्क, सेनेटाइजर तथा फिजिकल डिस्टेन्स का पालन करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने ग्राम पंचायत डुमरिया के इमलीपारा के प्राथमिक शाला का निरीक्षण किया जहां उन्होने जर्जर भवन को मरम्मत करने के करने के निर्देश दिए।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook