ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर : ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए शेड निर्माण कार्य को 10 अगस्त तक पूर्ण करने के निर्देश

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा


जिले में 01 ऑक्सीजन प्लांट स्थापित हो गया है एवं जिला अस्पताल में 01 और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फरसाबहार में 01 और पत्थलगांव सिविल अस्पताल पत्थलगांव  में 01 लगाया जायेगा

जशपुर : कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज अपने कक्ष में बैठक लेकर ऑक्सीजन प्लांट स्थापना हेतु शेड निर्माण कार्य के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने कार्य को गंभीरता से लेते हुए आगामी 10 अगस्त तक पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी श्री पी सुथार, सिविल सर्जन एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
No description available.

कलेक्टर ने कहा कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना जल्द से जल्द किया जरूरी है। डेडिकेटेट कोविड अस्पताल में पहले से ही एक ऑक्सीजन प्लांट लग चुका है।
No description available.
 
मरीजों की सुविधा के लिए और कोरोना महामारी की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए कलेक्टर ने कहा कि जिला अस्पताल में एक और ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने की तैयारी की जा रही है साथ ही फरसाबहार विकासखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में 01 और पत्थलगांव विकासखंड के सिविल अस्पताल में 01 नग स्थापित किया जा रहा है। इसको मिलाकर जिले में कुल 04 ऑक्सीजन प्लांट हो जायेंगे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook