ब्रेकिंग न्यूज़

बलरामपुर : जिले के स्कूलों में मनाया गया शाला प्रवेश उत्सव, कलेक्टर ने प्रवेश उत्सव में शामिल होकर छात्र-छात्राओं को दी बधाई

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 


बलरामपुर : शासन के निर्देशानुसार विद्यार्थियों की 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ जिले के स्कूलों में कक्षाओं का संचालन प्रारंभ कर दिया गया है। नया सत्र शाला प्रवेश उत्सव के साथ प्रारंभ किया गया तथा कोविड प्रोटोकॉल के अनुरूप ही शालाओं का संचालन किया जायेगा।
No description available.

कलेक्टर श्री इंद्रजीत सिंह चंद्रवाल ने स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल में आयोजित शाला प्रवेश उत्सव में शामिल होकर छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। लंबे समय के अंतराल के बाद स्कूल पुनः पहले की तरह ही किन्तु कोविड से बचाव के उपायों का पालन करते हुए संचालित किये जायेंगे।
No description available.

प्रवेश उत्सव के दौरान विधिवत पूजा-अर्चना के उपरांत छात्रों को शाला में प्रवेश दिलाया गया। साथ ही छात्रों को पाठ्य पुस्तकें वितरित की गई और छात्रों ने अतिथियों के लिए स्वागत गीत भी प्रस्तुत किया। कलेक्टर श्री इंद्रजीत सिंह चंद्रवाल ने शाला प्रवेश उत्सव के लिए उत्सुक बच्चों से आत्मीयता के साथ बात की।
No description available.

उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्धन किया और नियमित रूप से स्कूल आने की बात कही । कलेक्टर श्री चंद्रवाल ने शिक्षकों से कहा कि बच्चों को कोविड व्यवहार का पूर्णतः पालन करना सिखाया जाये तथा खांसी, बुखार या कोरोना से संबंधित लक्षण दिखाई देने पर बच्चों को अलग कर अभिभावकों को सूचित किया जाये।
No description available.

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष बलरामपुर श्री गोविन्द राम, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री अजय किशोर लकड़ा, उपाध्यक्ष श्री नवीन गुप्ता, विधायक प्रतिनिधि श्री विनोद तिवारी, सांसद प्रतिनिधि श्री प्रवीण गुप्ता, जिला शिक्षा अधिकारी श्री बी.एक्का सहित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।
No description available.
 
No description available.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook