ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर : जिला पंचायत सदस्य और कलेक्टर ने पत्थलगांव में अंग्रेजी माध्यम स्कूल का शुभारंभ किया

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 


कलेक्टर ने स्कूल का निरीक्षण करके बच्चों को अच्छे से पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया

जशपुर : जिला पंचायत सदस्य श्रीमती आरती सिंह और कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज पत्थलगांव विकास खण्ड के स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल का शुभारंभ किया और शाला प्रवेश उत्सव मनाकर नन्हे बच्चों को तिलक लगाकर प्रवेश दिलाया। साथ ही बच्चों को निःशुल्क पुस्तक वितरण किया गया।
No description available.

जिला पंचायत सदस्य श्रीमती आरती सिंह ने सभी को अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा शिक्षा की दिशा में बेहतर कार्य किया जा रहा है।
No description available.
 
ताकि बच्चों का शिक्षा स्तर और बेहतर हो सके उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्कूलों की तरह ही शासकीय स्कूलों में अच्छी शिक्षा मिले इसी उद्देश्य को लेकर स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल की शुरुआत की गई और हर बच्चा का अच्छी शिक्षा मिले इसके छत्तीसगढ़ शासन निरंतर प्रयास कर रहा है।
 
No description available.

कलेक्टर ने शुभारंभ के अवसर पर अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अंग्रेजी माध्यम स्कूल में बच्चों के लिए गणवेश की भी व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का निरीक्षण करते हुए बच्चों से रुबरु हुए और अच्छे से पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने कहा कि जशपुर जिले में संकल्प शिक्षण संस्थानों से बच्चे अच्छी शिक्षा लेकर बाहर निकल रहे हैं और मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज की शिक्षा लेकर अच्छे पदों पर आसीन हैं। साथ ही जशपुर विकास खंड में यशस्वी संस्था के माध्यम से युवाओं को विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराई जा रही है।

यहां से बच्चे अच्छी तैयारी करके असिस्टेंट प्रोफेसर में चयन हुआ है। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री के एस मंडावी एसडीएम पत्थलगांव श्री चेतन साहू, हरि गोविंद सिंह, कुलविंदर सिंह भाटिया, पवन अग्रवाल, महेंद्र अग्रवाल शिक्षक पालक और बच्चे उपस्थित थे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook