ब्रेकिंग न्यूज़

कोरिया : कलेक्टर एवं सीईओ जिला पंचायत के साथ प्रोजेक्ट एक्सपर्ट पहुंचे एडवेंचर पार्क के लिए प्रस्तावित जगह के निरीक्षण पर, एक्सपर्ट से लिए गए सुझाव

 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा 

No description available.

 
कोरिया :  कलेक्टर श्री श्याम धावड़े ने मुख्य कार्यापालन अधिकारी जिला पंचायत श्री कुणाल दुदावत के साथ गत दिवस 29 जुलाई को एडवेंचर पार्क हेतु प्रस्तावित भूमि का निरीक्षण किया। एडवेंचर पार्क के कार्य में गति लाने दिल्ली एवं गुजरात से प्रोजेक्ट एक्सपर्ट एवं कंसल्टेंट को भी बुलाया गया, जो इस दौरान टीम सहित मौजूद रहे। कलेक्टर श्री धावड़े के मार्गदर्शन में एडवेंचर पार्क का कार्य प्रगति पर है। निरीक्षण के दौरान सभी एक्सपर्ट से उनके सुझाव लिए गए जिन्हें एडवेंचर पार्क समिति के समक्ष रखा जायेगा और उपयुक्त सुझावों को कार्ययोजना में शामिल किया जायेगा।   
No description available.
 
         बता दें कि नैसर्गिक रूप से प्राकृतिक खूबसूरती एवं विहंगम दृश्यों को समेटे हुए कोरिया जिले के चिरमिरी को पर्यटन के क्षेत्र में नई पहचान देने एडवेंचर पार्क तैयार करने की घोषणा मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा अपने कोरिया जिले में चिरमिरी प्रवास के दौरान की गई थी। इसके लिए जिले में एडवेंचर पार्क हेतु तहसील चिरमिरी के अंतर्गत ग्राम भुकभुकी में भूमि प्रस्तावित है। प्रस्तावित जगह पर जलाशय और पहाड़ स्थित है, जो एडवेंचर एवं वाटर स्पोर्ट के लिए उपयुक्त है। निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व खड़गवां-चिरमिरी, नगरनिगम आयुक्त एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।  
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook