ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर :  जिले के प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत ने जिला खनिज संस्थान न्यास शासी परिषद् की बैठक ली
जशपुर : खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत ने आज वर्चुवल बैठक के माध्यम जशपुर जिला खनिज संस्थान न्यास शासी परिषद्/प्रबंधकारिणी समिति बैठक ली।
No description available.
 
इस अवसर पर कलेक्टर श्री महादेव कावरे, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, के.एस. मण्डावी ओर वन मण्डलाधिकारी श्रीकृष्ण जावध, विधायक प्रतिनिधि रूद्र पाठक, अजय गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर, सहायक आयुक्त, आदिवासी विभाग सुश्री आकांक्षा त्रिपाठी उपस्थित थे।
No description available.

कलेक्टर ने वर्ष 2020-21 में स्वीकृत कार्योत्त्तर कार्यो का अनुमोदन 3 करोड़ 65 लाख वर्ष 2020-21 अन्य प्राथमिक कार्यो के स्वीकृति हेतु अनुमोदन 08 लाख वर्ष 2017-18 से वर्ष 2020-21 तक की स्वीकृत अपूर्ण कार्यो की समीक्षा, वर्ष 2021-22 की कार्योयोजना की तैयारी 31 करोड़ 14 लाख का प्रस्ताव रखा गया है।

अंग्रेजी माध्यम स्कूल की शुद्धिकरण के लिए 42 लाख 43 हजार, जाति प्रमाण-पत्र फाॅर्म छपाई के लिए 5 लाख की स्वीकृति, महुआ से सेनेटाईजेर बनाने के मशीन के लिए 10 लाख की स्वीकृति दूरस्थ अंचलों के आदिवासी परिवारों के लिए 1 करोड़ के मच्छरदानी वितरण, मत्स्य बीज एवं मत्स्य आहार के लिए 36 लाख की स्वीकृति, फलों उद्यान सहसपुर केसरा में 3 लाख 75 हजार, गोठानौ में पम्प लगाने के लिए 37 लाख 50 हजार, गोठानो में समूहों को अजीविका के साधन उपलब्ध कराने के लिए 1 करोड़ रूपये की राशि आदि स्वीकृति के कार्य शामिल है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook