ब्रेकिंग न्यूज़

जशपुर : कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ने रणजीता स्टेडियम में गणतंत्र दिवस कीे तैयारी के लिए दिये आवश्यक दिशा-निर्देश
शहीद परिवारों के परिजन, गणमान्य नागरिकों, जनप्रतिनिधियों, पत्रकारों की बैठक व्यवस्था  के दिये निर्देश

संबंधित अधिकारियों को अपने-अपने दायित्वों का गंभीरता से निर्वाहन करने के जिए  कहा गया है

जशपुर : कलेक्टर श्री महादेव कावरे और पुलिस अधीक्षक श्री बालाजी राव ने आज आगामी 26 जनवरी को रणजीता स्टेडियम में गणतंत्र दिवस मनाने के संबंध में तैयारी के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
No description available.
 
उन्होंने मुख्य अतिथियों के बैठक व्यवस्था, जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों, शहिद परिवार के परिजनों और पत्रकारों अधिकारियों, कर्मचारियों एवं आम लोगो के बैठक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।
No description available.

स्टेडियम में बेरिकेटिंग, बिजली, पानी, अस्थाई शौचालय, मिष्ठान, साउण्ड सिस्टम, कबूतर, पण्डाल, झण्डे, वैलून, पुष्प आदि की व्यस्था के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित हैं। उन्होेंने कहा की जिन विभागों को महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा गया है, सभी अपने-अपने दायित्वों का गंभीरता से निर्वाहन करेंगें।

इस असर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, श्री के.एस. मण्डावी, अपर कलेक्टर श्री आई.एल. ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री उनैजा अंसारी खातुन, अनुविभागीय अधिकारी, जशपुर  श्री दशरथ सिंह राजपूत, डिप्टी कलेक्टर आकांक्षा त्रिपाठी, जिला शिक्षा अधिकारी, श्री एन. कुजूर, एस.डी.ओ. पी. श्री आर. एस. परिहार, पी.डब्ल्यू.डी., महिला बाल विकास विभाग एवं अन्य विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

कलेक्टर ने रणजीता स्टेडियम की साफ-सफाई और रंग-रोगन के लिए पी.डब्ल्यू.डी. के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं, उन्होंने कहा कि करोनो काल के दौरान उत्कृष्ठ कार्य करने वाले अधिकारी, कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जायेगा साथ ही परेड के तैयारी के लिए भी आवश्यक निर्देश दिये हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook