ब्रेकिंग न्यूज़

बेमेतरा : समय सीमा की बैठक संपन्न  गणतंत्र दिवस के तैयारी के संबंध मे अधिकारियों को दिए निर्देश
बेमेतरा : कलेक्टर श्री शिव अनंत तायल ने आज कलेक्टोरेट परिसर के दृष्टि सभाकक्ष मे समय सीमा की बैठक लेकर लंबित आवेदनों के शीघ्र निराकरण करने और आगामी 26 जनवरी की तैयारी के संबंध मे समस्त अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
No description available.

इस दौरान उन्होने सर्वप्रथम कोविड-19 टीकाकरण के संबंध मे मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से जानकारी ली। इसके पश्चात् गणतंत्र दिवस समारोह की बैठक व्यवस्था और बेरिकेट के संबंध मे लोक निर्माण विभाग के अधिकारी से चर्चा की और समारोह मे आने वाले नागरिको के लिए उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए, और समारोह मे जिन-जिन अधिकारियों को जो दायित्व सौंपा गया है उसका निर्वहन करने को कहा।
No description available.

उन्होने सर्वविभाग के कार्यालय मे झण्डा फहराने का कार्यक्रम 7ः30 बजे तक सोशल डिस्टेंशन का पालन करते हुए पूर्ण करने को कहा और जिन-जिन विभागों द्वारा अपने अधिनस्थ कर्मचारी जो अच्छा कार्य किये हो उन्हे 26 जनवरी को सम्मानित किया जाना है, इसकी सूची 20 जनवरी तक कलेक्टर कार्यालय मे प्रस्तुत करने को कहा।

जिलाधीश ने वर्तमान मे चल रहे शिवलाल राठी उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय के अधूरे भवन निर्माण, बाॅउन्ड्री वाॅल और प्रयोगशाला कक्ष का निर्माण शीघ्र पूर्ण करने को कहा। इसके पश्चात जिलाधीश ने खाद्य विभाग के अधिकारी से अब तक हुए धान खरीदी और उठाव की जानकारी ली और उन्हे जल्द से जल्द समस्त 113 धान खरीदी केन्द्रों से धान के उठाव में तेजी लाने के निर्देश खाद्य एवं सहकारिता विभाग के अधिकारियों को दिए।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook